आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मार्केट

अनुमान लगाया गया है कि कृत्रिम बुद्धि के लिए वैश्विक बाजार 2022 तक 16,274.0 मिलियन अमरीकी डालर तक पहुंच जाएगा, 2016 से 2022 तक 44.5% की औसत वार्षिक वृद्धि के साथ  । विभिन्न खंडों में बाजार के आकार और भविष्य के विस्तार पर रिपोर्ट करें। इस क्षेत्र में अर्थव्यवस्था, विज्ञान और प्रौद्योगिकी की शाखाएं विकसित और विकसित होंगी। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) मनुष्य और मशीन के बीच एक नए रिश्ते के उभरने का कारण बन सकता है।

कृत्रिम बुद्धि की समस्याएं

कर्मचारियों की कमी। लागू कृत्रिम बुद्धि के क्षेत्र में वैज्ञानिक अनुसंधान आज, ये विशेषज्ञ दुर्लभ और महंगे हैं। लेकिन इन सबके बावजूद, व्यापार की अत्यधिक प्रतिस्पर्धी प्रकृति को कम से कम संभावित समय में प्रभावी समाधान खोजने के लिए अत्यधिक योग्य कर्मियों की आवश्यकता होती है। कृत्रिम खुफिया प्रौद्योगिकियों का उपयोग करने या उपयोग करने की कोशिश कर रहे संगठनों के लिए संसाधनों की कमी और लागत।
कंप्यूटिंग शक्ति की उच्च लागत। डेटा सीखने और मशीन सीखने के कार्यों आमतौर पर संसाधन गहन होते हैं और बड़ी संख्या में प्रक्रियाओं और / या ग्राफिकल प्रक्रियाओं का उपयोग करके कुशलता से हल किया जा सकता है। क्लाउड सेवाओं जैसे Google क्लाउड, अमेज़ॅन एडब्ल्यूएस का उपयोग करना, माइक्रोसॉफ्ट एज़ूर इस समस्या को हल कर सकता है, यद्यपि एक अनुचित उच्च मूल्य के साथ।
उद्योग के विकास के बावजूद, यह अभी भी एक कठिन सवाल है।
सुरक्षा समस्या स्वचालित डेटा अखंडता और संस्करण नियंत्रण की कमी। इन मशीन लर्निंग एल्गोरिदम में उच्च सुरक्षा आवश्यकताएं हैं।

फेसला

कृत्रिम बुद्धि, अनुभव का आदान-प्रदान और उन्नत प्रशिक्षण पर विशेषज्ञ समुदायों का निर्माण।
क्लाउड कंप्यूटिंग की तुलना में यह कंप्यूटिंग की अपेक्षाकृत कम लागत है।
तैयार किए गए एआई-समाधान (एमएलएमडेल और डेटा सेट) के लिए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बनाना। तैयार करने के लिए उपयोग कंटेनर में बाजार पर तैयार किए गए उत्पादन समाधान रखे हुए हैं।
ब्लॉकचेन को तैनात करना डेटा सुरक्षा और अखंडता सुनिश्चित करता है। एमएल मॉडल, डेटा, निर्णय गुणवत्ता आकलन, निर्णय मूल्यांकन और मंच मेटाडाटा

माइंडसिंक मंच

एआई प्रौद्योगिकी प्रतियोगिता का उपयोग कर ग्राहक समस्याओं को हल करने के लिए माइंडसिंक एआईएएएस मंच (एआई सेवा के रूप में) और एक्सा (विशेषज्ञ सेवा) है।
माइंडसिंक का लक्ष्य ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए बेहतर निर्णय लेना और उनके विकास को तेज करना है।
माइंडसिंक कृत्रिम बुद्धि, विज्ञान और डेटा, साथ ही साथ समाधान साझा करने के लिए एक मंच में पेशेवरों का एक समुदाय है। blockchain।
माइंडसिंक मंच आपको समाधान की जटिलता और इसकी लागत की गणना करने की अनुमति देता है। विशेषज्ञ ग्राहक समस्याओं को हल करते हैं।
मंच पेशेवरों को ज्ञान जमा करने, अनुभव साझा करने, प्रतियोगिताओं में भाग लेने और पैसे कमाने की अनुमति देता है।
ग्राहक समस्याओं को हल करने के लिए सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों को आकर्षित कर सकते हैं। माइंडसिंक मंच कंप्यूटर सिस्टम के क्षेत्र में अभिनव विचारों और सामूहिक रचनात्मकता के विकास और कार्यान्वयन के लिए मौलिक स्थितियां बनाता है।

माइंडसिंक टोकन

माइंडसिंक टोकन को मंच में निवेश, ऐसे प्रतिभागियों के निर्णयों और पुरस्कारों तक पहुंच की आवश्यकता होती है। माइंडसिंक टोकन एक ईआरसी 20 सेवा टोकन है। टोकन की संख्या सीमित है। माइंडसिंक मार्कर विकेन्द्रीकृत ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग करने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है, जो सभी वित्तीय लेनदेन की पारदर्शिता और सुरक्षा सुनिश्चित करता है।
टोकन नाम: माइंडसिंक सिक्का 
प्रतीक: एमएआई 
ब्लॉकचेन: एथेरियम 
टाइप: ईआरसी 20 
कुल संभावित टोकन: 1,000,000,000 
कुल टोकन वितरित: 500,000,000 
मूल्यः $ 0.14 
खरीद के तरीके: ईटीएच, बीटीसी, एलटीसी

टोकन वितरण

उपयोगी कड़ियाँ:

साइट:  https://mindsync.ai/
टेलीग्राम समूह:  http://t.me/mindsync_ai
फेसबुक:  https://fb.me/mindsync.ai .official
ट्विटर:  https://twitter.com/mind_sync
Penulis: selilet untu
ETH; 0x9671BB285Fe0BA9a3757482eDd7E45D51Ef53366